apanabihar 8 4 12

हमारे यहा टैलेंट की कोई कमी नहीं है। अक्सर यह देखने को मिला है की छोटे गांव-कस्बों से निकलकर इंटरनेट पर टैलेंट का जब कोई वीडियो वायरल होता है तो लोग दांतों तले अंगुलियां चबाने को मजबूर हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एनर्जी के लिए फेमस है. रणवीर हर मौके पर अपनी शानदार एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं. अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से बच्चे का वीडियो एक्टर को इतना पसंद आया कि उन्होंने उसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया. रणवीर के फैंस भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

बच्चे ने रणवीर सिंह की स्टाइल में किया धांसू Rap

सोशल मीडिया पर अरुणाचल प्रदेश के एक बच्चे का वीडियो वायरल(Little Boy Rapped Apna Time Aayega) हो रहा है। बेहद शानदार एनर्जी के साथ एक छोटा लड़का रणवीर सिंह-स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का चार्टबस्टर सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ की रैपिंग करते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जानकारी के लिए बता दें कि ‘अपना टाइम आएगा’ रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का सुपरहिट गाना है. इस वीडियो में बच्चे की एनर्जी कहीं से भी एक्टर से कम नहीं लग रही है. एक फैन ने कमेंट में लिखा ‘क्यूट फायरबाल’. मासूम बच्चे का डांस देख फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.