Durga Puja 2021: काजोल-रानी समेत मुखर्जी परिवार इस बार मनाएगा वर्चुअल दुर्गा पूजा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

देशभर में दुर्गा पूजा की शुरुआत हो चुकी है. काजोल (Kajol) से लेकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji), तनुजा (Tanuja) समेत पूरा परिवार इस पूजा में शामिल होता है. हर साल दुर्गा पूजा से लेकर सिंदूर खेला में ये सभी स्टार्स नजर आते थे. यह लगातार दूसरा साल है जब दुर्गा पूजा का आयोजन नहीं किया जाएगा. इस साल नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजेनिन दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों ने लाइव स्ट्रीमिंग कराने का फैसला किया है.

हर साल खासकर अष्टमी के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार पूजा के मौके पर साथ आते थे. 2020 में भी सारबोजनीन दुर्गा पूजा समिति ने पूजा को वर्चुअल तरीके से मनाने का फैसला किया था. इसके साथ साथ श्रद्धालुओं की भारी भीड़ भी देखने को नहीं मिलेगी. अब इस साल भी सेलिब्रेशन वर्चुअल होगा. परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य देव मुखर्जी ने कहा, ‘यह दूसरा साल है जब हम लोग वर्चुअल दुर्गा पूजा मनाएंगे. हमें सोशल डिस्टेंसिंग और का ख्याल रखना है और मास्क लगाना है. इसलिए हम अधिक लोगों को नहीं आने दे रहे हैं. सभी के सुरक्षा का ख्याल रखते हुए इसे सिर्फ सदस्यों के लिए मनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें  Sapna Choudhary Fees: 3 घंटे के एक शो की फीस जान लगेगा तगड़ा झटका! एक-एक ठुमके का लेती हैं लाखों

हर साल उत्सव में शामिल होती हैं काजोल- रानी

हर साल तनुजा, उनकी बेटियां काजोल और तनीषा, रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के साथ उत्सव में शामिल होती हैं. सेलिब्रेशन की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।