भगवान में विश्वास रखते हैं निक, Priyanka Chopra ने कहा, हर काम से पहले देते हैं पूजा की सलाह

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) शानदार कपल गोल सेट करते हैं. अमेरिकन बहू बनने के बाद भी प्रियंका अपने घर में सारे हिन्दू रीति रिवाज निभाती हैं.  सोशल मीडिया (social media) पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल होती हैं और अपनी अलग कैमिस्ट्री के चलते किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

प्रियंका ने कही ये बात

विक्टोरिया सीक्रेट के वीएस वॉयस पॉडकास्ट पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वो और निक दोनों अलग-अलग धर्मों से हैं लेकिन वो अध्यात्मिक रूप से एक जैसे ही है. खासतौर से जब हमारी फीलिंग, रिलेशनशिप और भरोसे की बात हो. उन्होंने कहा कि “हम अलग-अलग विश्वास के साथ बड़े हुए हैं लेकिन मेरा मानना है कि धर्म सिर्फ एक मैप है जो अंत में हमें एक ही मंजिल पर पहुंचाता है. हम सभी एक ही दिशा में काम करते हैं.”

यह भी पढ़ें  Alia Bhatt Pregnant: कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा सदस्य, आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां

त्योहारों का मौसम शुरु हो चुका है। इसी बीच प्रियंका चौपड़ा भी पूजा करती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा भारतीय परंपराओं को अमेरिका में भी फॉलो करती नजर आती हैं। खास बात यह है कि उनके पति निक जोनस भी हमेशा उनका साथ देते हैं। प्रियंका अमेरिका में रहकर भी निक के साथ दिवाली, होली, करवा चौथ समेत सारे हिन्दू त्योहार मनाती हैं. निक भी उनके साथ इस सब में हिस्सा लेते हैं.