Saif Ali Khan ने खुद को बताया छोटा सा मकान मालिक, बोले- किराए पर प्रॉपर्टी दो तो AC ठीक ना चलने की शिकायत भी आती हैं

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में फिल्म ‘भूत पुलिस’ की टीम सैफ अली खान (Saif Ali Khan), इस दौरान उनके साथ यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी मेहमान बनकर आई थीं। अब कपिल द्वारा शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो जारी किया गया है जिसमें सैफ ने कई मजेदार खुलासे किए हैं। असल में शो के दौरान किराए पर प्रॉपर्टी देने को लेकर बात चल रही थी. इसी दौरान सैफ ने खुद को ‘छोटा मोटा’ जमींदार बताया. 

बातचीत के दौरान सैफ ने जैकलीन से पूछा कि हमने सुना है कि आप प्रियंका चोपड़ा के घर में किराए से रहती हैं। इस पर जैकलीन ने कहा, ‘जी हां, मैं किराए पर रहती हूं और वो बहुत खूबसूरत घर है।’ ये बात सुनकर कपिल ने कहा कि प्रियंका का काम तो ठीक-ठाक चल रहा है फिर क्यों उन्होंने घर किराए पर दिया।

यह भी पढ़ें  Manoj Tiwari Bhagyashree Video: भाग्यश्री संग मनोज तिवारी ने लड़ाया इश्क, 8 साल पुराना गाना वायरल, VIDEO

सैफ बताते हैं कि प्रॉपर्टी को किराए पर देने के बाद उनके पास फ़ोन आने लगे कि भईया एसी खराब है, यहां पानी लीक हो रहा है. एक्टर कहते हैं कि जब उनके पास ऐसे फ़ोन आने लगे तो उन्होंने सोचा कि इन कामों के लिए मैनेजर रखना पड़ेगा. सैफ बताते हैं कि पहले जब वो इस घर में रहते थे तब खुद ही यह सारी चीजें मैनेज किया करते थे.