apanabihar 8 8 4

Reliance Jio पूरे भारत में यूजर्स को दो दिन का फ्री Unlimited प्लान दे रहा है। कंपनी ये ऑफर उन ग्राहकों के लिए लेकर आई है, जिन्हें हाल ही में नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा था. इस ऑफर के तहत यूजर्स अपने खोया हुआ डेटा यूज कर सकेंगे. कंपनी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता बिना रुकावट के सर्विस देना है. यह ऑफर जियो यूजर्स के लिए एक compensatory ऑफर है, इस तरह लोग कंपनी के नेटवर्क पर खोया हुआ समय वापस पा सकते हैं।

कंपनी ने मांगी माफी
Reliance Jio ने अपने बयान में कहा कि दुर्भाग्य से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ ग्राहकों को नेटवर्क डाउन होने से परेशान होना पड़ा. कंपनी ने आगे कहा “हम पता है कि यह आपके लिए अच्छा सर्विस एक्सपिरिएंस नहीं था और इसके लिए हम माफी मांगते हैं.” 

यूजर्स के अनलिमिटेड प्लान्स में दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस अपने आप जुड़ गई है। यूजर्स को My Jio ऐप में मैन्युअली जाकर ऐसा करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि डाउनडिटेक्टर (DownDetector) के अनुसार अब तक करीब चार हजार यूजर्स ने जियो नेटवर्क के डाउन होने के बारे में रिपोर्ट किया था।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.