IND vs PAK: पाकिस्तान का मुकाबला नहीं कर सकता भारत, उनके पास हमारे जैसे खिलाड़ी नहीं: पूर्व क्रिकेटर

इन दिनों पाकिस्तान की क्रिकेट उसके सबसे खराब दौर से गुजर रही है. विदेशी टीमें उसकी जमीन पर आकर खेलना नहीं चाहतीं और बड़ी टीमों के खिलाफ उसके प्रदर्शन का स्तर गिरता ही जा रहा है अपनी विस्फोटक टिप्पणियों के लिए मशहूर पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों (India vs Pakistan) को लेकर एक और बयान दिया है. इसके बावजूद पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों को लगता है कि उनकी टीम भारत जैसी विश्वस्तरीय टीम को मात दे सकते हैं. पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान को हरा ही नहीं सकती है और इसी डर से वह उसके खिलाफ खेलने से कतराती है. रज्जाक के इस बेतुके बयान का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है

यह भी पढ़ें  IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन हैं कितने अमीर? जानिए क्रिकेटर की नेट वर्थ

अपने सबसे खराब दौर से गुरज रही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी टीम के स्तर को सुधारने में तो कोई रोल निभा नहीं पा रहे हैं. लेकिन भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच पर अपनी फिजूल की राय रख रहे हैं.

अब्दुल रज्जाक ने अरे न्यूज को इंटरव्यू देते हुए कहा, ”मुझे नहीं लगता कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला कर सकता है. पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है, वह पूरी तरह से अलग है. मुझे नहीं लगता कि यह क्रिकेट के लिए अच्छी बात है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं हो रहे हैं. यह एक रोमांचक संभावना हुआ करती थी और खिलाड़ियों को यह दिखाने का मौका देती थी कि वे कितना दबाव झेल सकते हैं. तो यह अब नहीं है. मुझे लगता है कि अगर यह जारी रहता तो लोगों को पता चल जाता कि पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है, भारत में नहीं है.”

यह भी पढ़ें  ऋषभ पंत ने कप्तानी के मामले में बनाया खास रिकॉर्ड, MS Dhoni‬ को छोड़ा पीछे

बीते 8 सालों से ये दोनों देश सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं. इन मैचों में भारतीय टीम का पाकिस्तान पर गजब का दबदबा है. वर्ल्ड कप मैचों में तो पाकिस्तान आज तक भारत को मात नहीं दे पाया है. इसके बावजूद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने कहा कि भारत की टीम पाकिस्तान के सामने घटिया है और वह उसे मात नहीं दे सकती है.