IPL से संन्यास पर एमएस धोनी ने दिया बड़ा बयान, बताया कहां होगा आखिरी मैच

एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने संकेत दिया है कि वह आईपीएल 2022 में फ्रेंचाइजी के लिए खेलना जारी रखेंगे। CSK के फैन्स निश्चित रूप से उन्हें अपने प्रिय चेपॉक मैदान में ‘विदाई मैच’ खेलते हुए देखे सकेंगे। पिछले सीजन में टीम (CSK) पहली बार नॉकआउट राउंड में जगह नहीं बना सकी थी. तब से धोनी के संन्यास की बात चल रही है। लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेलना चाहते हैं। ऐसे में उनका अगला सीजन खेलना तय माना जा रहा है. उन्होंने 15 अगस्त 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

यह भी पढ़ें  बिहार के इस जिला में खुलेगा मेगा स्किल सेंटर, 90 प्रकार के रोजगार के लिए होगा कोर्स उपलब्ध जानिए

धोनी ने संकेत दिया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनका फाइनल मैच चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॉक पर हो सकता है। यह बात धोनी ने खुद मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के 75वें साल के जश्न के दौरान एक फैन से वर्चुअल बातचीत के दौरान कही. बता दें कि धोनी ने 2019 के बाद चेन्नई में आईपीएल का मैच नहीं खेला है। धोनी ने कहा कि वे संन्यास के बाद बॉलीवुड का रुख करने का मन नहीं बना रहे हैं।

एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘आप जानते हैं कि बॉलीवुड वास्तव में लिए आसान नहीं है। जहां तक विज्ञापनों का सवाल है, मैं उन्हें करने में खुश हूं. जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही कठिन पेशा है और इसे करना बहुत मुश्किल है।

यह भी पढ़ें  क्रिकेट की दुनिया में MS Dhoni द्वारा बनाए गए 5 रिकॉर्ड जिन्हें तोड़ना किसी के बस की बात नहीं!