लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन ने देखा तो गुस्से से हुई लाल, देखे वायरल VIDEO

अभी के समय में लड़का हो या लड़की अपनी शादी को लेकर बहुत उत्सुक रहते है | कोई भी इन्सांके लिए शादी का दिन बहुत खास दिन होता है | खास कर लडकिय अपने शादी को लेकर बहुत पहले से ही तैयारिया में रहती है |

लड़कियों के साथ फोटो खिंचवा रहा था दूल्हा

हम लोगो के यहा शादियों में यही होता है कि दोस्त-रिश्तेदार स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को वेडिंग गिफ्ट (Wedding Gift) देते हैं और फिर उनके साथ फोटो क्लिक करवाकर नीचे चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के साथ दो लड़कियां फोटो खिंचवा रही होती है. एक लड़की दूल्हे को फूल दे रही होती है तो दूसरी लड़की ने दूल्हे के गले में लटके माला को पकड़ा हुआ होता है. इस दौरान दूल्हे की खुशी अलग ही झलक रही थी, तभी कैमरामैन ने कुछ दूर खड़ी दुल्हन की तरफ कैमरा घुमाया और दिखा कि वह बेहद गुस्से में है.

यह भी पढ़ें  जयमाला की स्टेज पर ही दुल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा और जमकर हुई हाथापाई, फिर ससुराल वालों ने जमाई राजा का बनाया ऐसा हाल..

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दुल्हन ने देखा तो गुस्से से हुई लाल

दुल्हन का चेहरा देखकर समझा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा उसके पास आएगा तो चार बात जरूर सुनाएगी. दुल्हन का एक्सप्रेशन देखने लायक था. इतना ही नहीं, दुल्हन के पास खड़ी उसकी सहेली भी सहमी सी दिखी. यह वीडियो देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.