जुगाड़ लगा व्यक्ति ने मोटरसाइकिल को बना दिया Flush Toilet, वीडियो देख बोलेंगे- वाह! क्या जुगाड़ है

सोशल मीडिया की दुनिया में इन दिनों कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। कभी ये हंसाने-गुदगुदाने वाली होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हैरानी भी होती है आज हम आपको ऐसे विडियो दिखने बाले है . खासकर जुगाड़ से बनी चीजों के वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही जुगाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी।

जानकारी के लिए बता दे की सोशल मीडिया पर इन दिनों देसी जुगाड़ के कोई न कोई वीडियोज पर आपकी नजर पड़ ही जाती होगी. दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है. लोग जुगाड़ का इस्तेमाल कर मजेदार चीजें बनाते रहते हैं. कई बार तो बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इनके फैन हो जाते हैं इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जुगाड़ लगा व्यक्ति ने मोटरसाइकिल को Flush Toilet बना दिया है। साथ ही मोटरसाइकिल के पुर्जों को बेसिन और वाशरूम की अन्य चीजों में इस्तेमाल किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि जब व्यक्ति मोबाइल लेकर वाशरूम में प्रवेश करता है, तो सबसे पहले बेसिन को दिखाता है। बेसिन के नीचे बाइक के पार्ट्स लगे हैं।

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में छात्र ने लिखा भोजपुरी गाना, 'ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला …'

वहीं, व्यक्ति मोबाइल को लेकर आगे बढ़ता है और Flush Toilet को दिखाता है। यह देख आप दंग रह जाएंगे। मोटरसाइकिल दीवार पर लटकी है और इसमें हैंडल भी लगा है। साथ ही यह मोटरसाइकिल Flush Toilet से जुड़ा है। हेड और बैक लाइट यानी आगे-पीछे की लाइट जल रही है। उस समय व्यक्ति पहले टॉयलेट के ढक्कन को खोलता है और फिर बाइक का एक्सीलेटर दबाता है।