अपने पति को लेकर मीडिया के सवालों पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- मैं राज कुंद्रा हूं क्या

बॉलीवुड (bollywood) के जाने माने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (rajkundra) बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस (pornography case) में गंभीर आरोप लगे थे | और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। हालांकि, अब वो जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी विवादों पर कुछ भी बोलने से बच रही हैं और अपने काम में काफी बिजी हैं | लेकिन हाल ही में वो मीडिया (media) पर बुरी तरह नाराज होती तब दिखाई दीं जब उनसे एक ईवेंट पर राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछ लिया गया। तो वह गुस्सा कर बोली में राज कुंद्रा हू क्या ?

यह भी पढ़ें  Alia Bhatt Pregnant: कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा सदस्य, आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गयी थी | उस दौरान पाया गया था कि इस केस से एक्ट्रेस का कोई वास्ता नहीं है | लेकिन सोशल मीडिया (social media) से लेकर ईवेंट्स तक शिल्पा से इस केस को लेकर उनसे सवाल किए जाने का सिलसिला कम नहीं हुआ। बॉलीवुड (bollywood) लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस से एक बार फिर से राज कुंद्रा (raj kundra) को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने सवाल पूछने वाले लोगों की क्लास लगा दी। उन्होंने सीधे एक लाइन में बोल दी की मै राज कुंद्रा हू क्या

यह भी पढ़ें  Laal Singh Chaddha: फैंस को पसंद आया आमिर-करीना की फिल्म का ट्रेलर, बोले- 'इंतजार कब खत्म होगा'

जानकारी के अनुसार शेट्टी ने पति राज कुंद्रा (raj kundra) से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा- ‘मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?’… एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैं वाकई इस पर भरोसा करती हूं | कि एक सेलेब्रिटी (celebrety) के तौर पर आपको कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए ना कभी खुद को एक्सप्लेन (explane) नहीं करना चाहिए। ये मेरी जिंदगी की फिलॉसिपी रही है’।