apanabihar 8 2 38

इंडियन प्रीमियर लीग की गवर्निंग काउंसिल ने मंगलवार को अपनी बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए, बता दे की भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड यानि की (बीसीसीआई) ने मंगलवार को ऐलान किया है कि 8 अक्टुबर को आईपीएल 2021 के ग्रुप स्टेज के दो आखिरी मैच खेले जाने है वो एक ही समय पर खेले जाएंगे। जानकारी के लिए बता दे की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब दो लीग मैच एक ही समय पर शुरू होंगे। यह दोनों मैच 8 अक्टूबर को खेले जाने हैं। इसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच है, जबकि दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब एक ही समय पर दो मुकाबले होंगे।

पहले तय कार्यक्रम के हिसाब से सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस का मैच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाना था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होना था, लेकिन अब समय को बदल कर दोनों मैचों की टाइमिंग शाम साढ़े सात बजे से कर दी गई है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने घोषणा करते हुए कहा, ‘2023-2027 चक्र के लिए आईपीएल मीडिया राइट्स टेंडर दो नई आईपीएल टीमों की नियुक्ति के तुरंत बाद जारी किए जाएंगे, जिसकी घोषणा 25 अक्टूबर 2021 को की जाएगी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.