apanabihar 8 3 32

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से थियेटर खुलने का साथ ही कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है । महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की खबर सामने आते ही, फिल्म मेकर्स ने अपनी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट (Bollywood movies release date) का ऐलान कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म हीरोपंती (Heropanti) के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में टाइगर जोरदार एक्शन करते दिखे थे, वहीं अब इसके सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के साथ टाइगर एक बार फिर सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार हैं और इस बार उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी हीरोपंती 2
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2, 29 अप्रैल 2022 को ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का एक पोस्टर टाइगर ने शेयर किया है, जहां एक ओर वो एक्शन अवतार में दिख रहे हैं तो वहीं उनका साथ तारा सुतारिया देती दिख रही हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा- ‘अगली ईद बिताएंगे आपके साथ’।  इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर तारा ने लिखा, ‘ईद पर सिनेमाघरों में होगी HEROPANTI 2, इसकी घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, 29 अप्रैल, 2022.’ वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने पोस्ट करते हुए लिखा,

नवाजुद्दीन भी आएंगे नजर
इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म 2022 ईद को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि इस हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे। फिल्म में टाइगर और तारा के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आएंगे। इस फिल्म का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार है। कुछ दिनों पहले टाइगर के शूटिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.