CSK Vs KKR: MS Dhoni बोले- आप अच्छा न खेलो और जीत जाओ तो मजा आता है

चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को खेले गए पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर जीत मिली। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को कहा कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बहुत अच्छा नहीं खेली लेकिन तब भी जीत दर्ज करना ‘सुखद’ रहा। उन्होंने ये भी कहा है कि जब आप अच्छा नहीं खेलते हो और टीम जीतती है तो मजा आता है।

चेन्नई की टीम के कप्तान एमएस धौनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह शानदार जीत रही। कभी आप अच्छी क्रिकेट खेलते हो और हार जाते हो। तब मजा आता है जब आप अच्छा नहीं खेलते हो, लेकिन फिर भी जीत हासिल कर लेते हो। दोनों टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली और दर्शकों ने इसका लुत्फ उठाया।”

यह भी पढ़ें  भुवनेश्वर कुमार ने फेंकी 208 KMPH की रफ्तार से गेंद! जाने क्या टूट गया अख्तर का रिकॉर्ड?

धोनी ने कहा, ‘‘हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों के लिये आसान नहीं था। हमने उन्हें छोटे स्पैल देने की कोशिश की। 170 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हमने जिस तरह से शुरुआत की उसके बावजूद अगर केकेआर जीत के करीब पहुंचा तो वह प्रशंसा का पात्र है।’’ बता दें कि आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 4 रन बनाने थे, लेकिन सुनील नरेन ने 2 बल्लेबाजों को चलता किया था, लेकिन दीपक चाहर ने आखिरी गेंद पर एक रन लेकर जीत दिलाई थी।