apanabihar 8 9 11

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) विनर और लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को निधन हो गया। बता दे की अभिनेता की उम्र 40 वर्ष की थी और उनकी मौत ह्रदय की गति रुकने के कारण हुआ है | निधन से लाखों फैंस गहरे सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों और परिवार को अभी भी इस बात पर भरोसा नहीं है कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने अभिनेता की मौत के बाद उन्हें याद किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

एक इंटरव्यू क्व दौरान जब आरती सिंह से पूछा गया कि क्या उन्हें शहनाज से मिलने या उनसे बात करने का मौका मिला। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘नहीं, मुझे उससे बात करने का मौका नहीं मिला क्योंकि वो स्थिति ऐसी थी और उसका दर्द इतना बड़ा था कि मैंने कुछ भी नहीं सोचा था। हम कैसे उसको समझा पाती क्योंकि उसवक़्त हम खुद को समझा ही नहीं पाती थी | उस वक्त।’ हाल ही में बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने भी अभिनेता के दुखद निधन के बारे में बात की और यह भी साझा किया कि कैसे वह दिवंगत अभिनेता के साथ अच्छा बॉन्ड रखती थीं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.