एक शख्स ने अपने हाथ में लेकर कुत्ते को पिलाया पानी, वीडियो देख बोलेंगे- वाह! क्या बात है

सोशल मीडिया की दुनिया में इन दिनों कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। कभी ये हंसाने-गुदगुदाने वाली होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हैरानी भी होती है आज हम आपको ऐसे विडियो दिखने बाले है जो लोगों को डॉग्स बेहद पसंद आते हैं. उन्हें कुत्तों से लगाव और प्यार होता है. कुछ तो कुत्तों के प्रति इतने पागल होते हैं कि वे उन्हें घर में पाल लेते हैं. कुछ डॉग लवर ऐसे भी होते हैं जो सड़क के कुत्तों को देख उन्हें प्यार करने के लगते हैं या फिर कुछ खिलाने-पिलाने लगते हैं.

जानकारी के लिए बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने हाथों में नल से पानी लेकर कुत्ते को पिला रहा है. कुत्ता भी बड़ी देर तक आराम से पानी पी रहा है. पानी खत्म हो जाता है तो वो दोबारा अपने हाथ में पानी लेते हैं और कुत्ते को पिलाने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कुत्ता भी बार-बार उस शख्स से पानी मांग रहा होता है. ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है और लोग इस शख्स की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में छात्र ने लिखा भोजपुरी गाना, 'ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला …'

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जीवन एक रोमांचक व्यवसाय है, और सबसे रोमांचक तब, जब इसे दूसरों के लिए जिया जाता है.’ – हेलेन केलर.