apanabihar 8 6 15

आमतौर पर किसी मसले को लेकर आपने लड़कों को आपस में लड़ते या फिर फाइट करते देका होगा। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक शॉपिंग मॉल में लड़कियों के बीच जमकर हाथापाई हुई। दो-तीन लड़कियों ने मिलकर एक दूसरी लड़की की पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

गर्ल्स फाइट का ये वीडियो शहर के मोतीझील स्थित एक मॉल परिसर का है। जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल रो रहा है ।इस वी़डियो में लड़कियां आपस में मारपीट कर रही हैं। और उनके झगड़े की वजह एक लड़का बताया जा रहा है। उनके साथ एक युवक भी मौजूद था। लेकिन वह बीच-बचाव करने में असमर्थ रहा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं और मारपीट कर रही हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव के बदले वीडियो बनाने में जुटे रहे। सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

इस वीडियो में काफी देर तक मारपीट होती है। और मॉल में अफरा-तफरी की स्थिति हो जाती है। इस वीडियो को Apana Bihar पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है। कि वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने लड़कियों को डांट-फटकार कर अलग किया। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.