apanabihar 8 6 14

बीती रात शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वही कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया. जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान जब के शेर ढेर हो रहे थे तब मैदान के बाहर अलग ही मैच खेला जा रहा था.  

डगआउट में गुल खिला रहा कोहली का गेंदबाज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर के बाद सोशल मीडिया पर RCB टीम के गेंदबाज काइल जेमीसन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें गेंदबाज काइल जेमीसन डगआउट में बैठे हुए RCB खेमे की ही एक लड़की को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. डगआउट में कप्तान विराट कोहली भी बैठे हुए हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मैच को लेकर चिंता साफ झलक रही है, जबकि उनकी ही टीम के गेंदबाज गेंदबाज काइल जेमीसन अलग ही दुनिया में है और मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है. 

जानकारी के लिए बता दे की काइल जेमीसन की इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी MEMES वायरल हो रहे हैं. जिस समय की यह फोटो है, उस समय आरसीबी का स्कोर 54 रनों पर चार विकेट था. इस फोटो में जेमीसन के अलावा आरसीबी कैंप के सभी खिलाड़ियों की नजर मैदान पर है. टीम के बैटिंग कोच संजय बांगर भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं.

https://twitter.com/MSDhoniRules/status/1440001940394414084?s=20

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.