apanabihar 8 1 11

अजगर यह नाम सुनते ही हमारे शारीर में एक अजीब से हरकत होने लगता है। लेकिन अक्सर यह देखा गया है की अजगर को देखते ही इंसान उससे दुरी बना लेते है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक अजगर ने हिरण को अपना भोजन बना लिया ।

आपको बता दे की राजस्थान के बारां जिले में अजगर द्वारा हिरण को निगलते हुए देखा गया। इसका वीडियो भी सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि अजगर और हिरण की यह घटना बारां जिले के किशनगंज वन क्षेत्र की है। जहा बुधवार की सुबह लालापुरा प्लांटेशन में हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था. जैसे आस-पास के क्षेत्रीय लोगों ने इसे देखा तो घबरा गए और इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया।

अजगर ने हिरण को निगला

वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत में एक अजगर हिरण को धीरे-धीरे अपने गले से निगल रहा है। इस दौरान यहां वन विभाग के कुछ अधिकारी मौजूद थे, जिन्होंने अपने मोबाइल कैमरे में घटना को रिकॉर्ड कर लिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कैमरे में रिकॉर्ड हुई ये घटना

जैसे ही अजगर ने हिरण को पूरी तरह से निगला, फिर वहां से वह आराम से चला गया. वन विभाग को इसके बारे में जानकारी दी गई।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.