apanabihar 18 3

अब आप आसानी से बिहार से सीधा बस से दिल्ली जा सकते है इसको लेकर परिवहन विभाग ने राज्य में पटना से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है। बता दें कि योजना पहले भी संचालित की जा रही थी लेकिन अब फिर से इस सफर का आप भी आनंद ले सकते है और सीधा पटना से दिल्ली आराम से जा सकते है ।

Also read: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, जाने अपने जिले का हाल

यह होगा किराया  यह बस सेवा दिल्ली के लिए बिहार की राजधानी पटना से खुलेगी और हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, पिपराकोठी, गोपालगंज, गोरखपुर, लखनऊ, आगरा होते हुए दिल्ली तक जाएगी। बता दें कि यह सेवा पटना में हर गुरुवार को बांकीपुर बस स्टैंड से दिल्ली के लिए 4:00 बजे शुरू होगी। बात करें यात्रा के टिकट की तो राजधानी पटना से दिल्ली के लिए टू वाई टू कोच से यात्रा करने के लिए आपको 1650 रुपए टिकट के रूप में देने होंगे जबकि स्लीपर कोच से यात्रा के लिए टिकट का शुल्क 1800 रुपए होगा।वही बात करें अन्य जगहों की तो पटना से लखनऊ जाने के लिए 1000 रूपए, जबकि पटना से आगरा जाने के लिए 1500 रुपए देने होंगे।

Also read: बिहार के इन जिलों में  चल रही ठंडी हवा, होगी मूसलाधार बारिश

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से बुक कर सकते हैं टिकट पटना से दिल्ली जाने वाली वोल्वो बस सेवा पूरी तरह से AC की सुविधा से युक्त रहेगी। इस बस से दिल्ली जाने के लिए 20 घंटों का समय लगेगा। टिकट बुकिंग की बात करें तो बिहार के परिवहन विभाग ने इस संबंध में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों की व्यवस्था की है। ऑफलाइन टिकट के लिए आप बनाए गए काउंटर पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं जबकि ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए आप पेटीएम, गोबीबो, मेक माई ट्रिप आदि के माध्यम से भी टिकट की बुकिंग कर सकते हैं।

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

Also read: बिहार में आंधी-बारिश से दूर हुई गर्मी, इन जिलों में फिर होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.