apanabihar 7 31

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अब राजनीतिक मंचों के अलावा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) के नए सीजन में तेज प्रताप दिख सकते हैं.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

तेज प्रताप यादव ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सोनी टीवी के पॉपुलर ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने उनसे संपर्क किया था. उन्होंने शो में जाने के लिए शुरुआती रजामंदी दे दी है. हालांकि उन्‍होंने आगे कहा कि अगर शो की टीम की ओर से फ्लाइट का टिकट भेजा जाएगा तभी वे जाएंगे.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

शनिवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने बताया कि, ‘शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं.’ वह शुक्रवार को ही दिल्ली और फिर वृंदावन होते हुए पटना लौटे हैं. शनिवार अचानक वह आरजेडी कार्यालय पहुंचे.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

आरजेडी कार्यालय मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में शामिल होने के लिए आमंत्रण मिला है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में शामिल होंगे.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.