apanabihar 13 12

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज के शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए अच्छी खबर आई। KKR के धाकड़ स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने शुक्रवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में इतिहास रच दिया। आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने  सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 14 गेंदों में फिफ्टी जड़ी। CPL की ये तेज फिफ्टी है। आंद्रे रसेल (Andre Russell) से पहले ये रिकॉर्ड जेपी ड्यूमिनी के नाम था, जिन्होंने साल 2019 में 15 गेंदों में फिफ्टी जड़ी थी।

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 14 गेंदों में खेली गई 50 रन की नाबाद पारी में  3 चौके और 6 छक्के जड़े।  आंद्रे रसेल (Andre Russell) की तूफानी पारी के दम पर ही जमैका की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 255 रन बनाए। रसेल ने 50 में से 48 रन चौके-छक्के से बनाए। आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज के एक ओवर में 4 छक्के जड़े।  उन्होंने रहाब के 19 वें ओवर में 29 रन बनाए। वहाब ने 3 ओवर में 61 रन दिए। आंद्रे रसेल (Andre Russell) के अलावा केनर लुईस ने 48, वॉल्टन ने 47 रन और हैदर अली ने 35 रन बनाए। जमैका टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 26 गेंद पर 38 रन बनाए।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.