apanabihar 7 26

सलमान खान और कटरीना कैफ गुरुवार रात टाइगर 3 की शूटिंग के लिए निकल चुके हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है। बाकी शूटिंग रूस में होगी। सलमान खान के साथ उनके भतीजे निर्वान खान भी थे। उनके एयरपोर्ट के वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सलमान खान के वीडियो में उनसे ज्यादा चर्चे CISF इंस्पेक्टर के हैं। 

गुरुवार रात सलमान और कटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों अपनी टीम के साथ ‘टाइगर 3’ के इंटरनैशनल शूट के लिए रवाना हो रहे थे। कटरीना और सलमान दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में थे। कटरीना ने पपराजी को पोज दिए वहीं सलमान भी गाड़ी से उतरते ही कैमरों से घिर गए। सलमान एंट्री कर रही थी तभी उनको CISF इंस्पेक्टर ने रोक दिया। पपराजी विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो में लोगों ने उसकी खूब तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, जिस तरह से सुरक्षाकर्मी ने सलमान को रोका वो लोगों को खूब रास आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स सीआईएसएफ के जवान की जमकर तारीख कर रहे हैं और उसे अपना हीरो तक बता रहे हैं |

वीडियो में सलमान खान को एयरपोर्ट की तरफ जाते देखा जा सकता है. उनके साथ उनकी टीम है. कई फोटोग्राफर उनसे तस्वीर के लिए विनती कर रहे हैं. इसी बीच टिकट और आईडी की जांच के लिए तैनात सीआईएसएफ का एक जवान सलमान खान को अंदर जाने से रोक देता है |

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.