apanabihar 3 42

सुशांत की बड़ी बहन श्वेता जो उनके जाने के बाद टूट सी गई है और उन्हें लेकर कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर कर रही है वैसे आपको बता दे की सोशल मीडिया पर और सुशांत के मामले में ऐसा कई बार देखा गया है की उनकी बहनो के रिश्ते पर सवाल किये गए है साथ ही ऐसा भी सुनने में आया था की सुशांत के परिवार वाले उनका पैसा हड़पना चाहते थे इस ही बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ब्लॉग के जरिये शेयर करते भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में बताया है।

विशाल कीर्ति ने कहा की उनकी पत्नी श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के साथ रहने के लिए 5 बार उन्हें छोड़कर अमेरिका से इंडिया आईं थी पर इसके जरिये वो उनके परिवार के बीच के बॉन्ड को दिखाना चाहते हैं वो आगे कहते है की उनकी वाइफ अब ऐसी ट्रिप नहीं कर पाएंगी, क्योंकि सुशांत उनके परिवार का स्टार थे साथ ही उन्होंने उन 5 अवसरों का जिक्र किया है जब उनकी पत्नी श्वेता उन्हें छोड़कर अपने भाई सुशांत के संग रहने के लिए गईं थी।

उन्होंने बताया की साल 2014 में परिवार के एक फंक्शन के बारे में श्वेता को पता चला था और सुशांत भी वहां जाएंगे और उन्होंने बिना कुछ सोचे टिकट बुक की और भारत पहुंच गईं और अगले महीने जून में अपनी बेटी के साथ मैं भारत गया था विशाल ने बताया है की उन सभी ने सुशांत के साथ टाइम स्पेंड किया है।

विशाल ने आगे बताया की साल 2015 में श्वेता फिर से सुशांत से मिलने राची गईं थी और उस समय सुशांत अपनी फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक में काम कर रहे थे और उसे अगले साल 2016 में सुशांत ने ये सोचा की वो उनकी फिल्म एम एस धोनी को पूरा परिवार एक साथ देखेगा तो 3 दिन के लिए श्वेता भारत गईं थी ।

इन पाछो ट्रिप के बारे में बताते हुए वो कहते है की “ये बहुत अचानक बना, लेकिन इस बार मेरी पत्नी अपने भाई से नहीं मिल पाई, और मुझे बहुत अफसोस है कि ऐसे ट्रिप वो कभी नहीं कर पाएगी”

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.