apanabihar 7 24

कई बॉलीवुड कपल शादी और सगाई कर रहे हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि सबके पसंदीदा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने सगाई कर ली है. आपको बता दे की बॉलीवुड के गलियारों में इस खबर के आने से खलबली मच गई है. फिलहाल, सगाई की खबरों की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. अभी इसे रूमर के तौर पर ही देखा जा रहा है. 

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

कैटरीना कैफ ने विकी संग की सगाई?

जानकारी के लिए बता दें, विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. इसमें बताया गया, ‘सगाई  की रूमर्स हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है. आधिकारिक ऐलान का इंतजार है. तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स.’ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई में कितनी सच्चाई है ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा. वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया गया है.

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

दोनों साथ होते हैं स्पॉट

बता दें, बीते महीनें भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी करने वाले हैं.  दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन दोनों ने आज तक अपने अफेयर की खबरों पर कभी बात नहीं की. दोनों अक्सर ही साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं कई बार विकी कौशल को कैटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था. साथ ही दोनों के साथ वेकेशन पर जाने, सैलिब्रेशन करने की भी खूब चर्चाएं थीं. 

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.