apanabihar 2 32

बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साल 2010 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में धमाकेदार कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को इंडस्ट्री में लोग दबंग गर्ल के नाम से भी जानते हैं.

आपको बता दें कि साल 2010 में जब दबंग फिल्म रिलीज हुई थी तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) रातों-रात स्टार बन गई थी. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लव लाइफ को लेकर भी आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. साल 2017 में उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी और लोगों का मानना था कि वह जल्द ही अपना घर बसाने वाली हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अभी जिसके साथ रिलेशनशिप में है, अगर उनसे शादी हुई तो वह सलमान खान (Salman Khan) के परिवार का हिस्सा बन जाएगी. दरअसल सोनाक्षी जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में है उनका सलमान के परिवार से रिश्ता है. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आजकल बंटी सचदेवा नाम के शख्स को डेट कर रही हैं.

बंटी सचदेवा एक कामयाब बिजनेसमैन है और वह रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले लगते हैं. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बंटी की शादी अभी कंफर्म नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस का मानना है कि जल्द ही वह दोनों शादी कर लेंगे. अगर उनकी शादी होती है तो इस तरह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सलमान खान के परिवार का हिस्सा बन जाएंगी और वह दबंग गर्ल से दबंग खान कहलाने लगेगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.