apanabihar 4 27

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) एक अलग अंदाज में लोगों के सामने आया है. टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म पर इसे स्ट्रीम किया जा रहा है. आपको बता दे की बिग बॉस (Bigg Boss) शो में काफी विवादित कंटेस्टेंट्स को जगह दी गई है, जिस कारण से खूब बखेड़ा भी हो रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss) शो में जैसे ही शमिता शेट्टी की एंट्री हुई, लोगों को लगने लगा कि अब बिग बॉस (Bigg Boss) शो में भरपूर मसाला देखने को मिलेगा. 

पहले दिन ही लड़ने लगी थीं शमिता

बिग बॉस (Bigg Boss) शो में पहले ही दिन से गरमा गर्मी देखी जा सकती है. सीजन की शुरुआत शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और प्रतीक सहजपाल की तीखी बहस से हुई थी, दोनों की झड़प की चिंगारी बुझी नहीं कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और शमिता शेट्टी का झगड़ा सामने आ गया है. जिसके बाद घर का माहौल और गरम होता नजर आ रहा है.

अक्षरा ने शमिता को कहा ‘मौसी’

दरअसल अक्षरा सिंह (Akshra Singh) उर्फी जावेद के साथ मिलकर शमिता शेट्टी की उम्र की बात कर रही थीं. इतना ही नहीं दोनों ने बातचीत के बाद उनका मजाक बनाया. अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और शमिता शेट्टी के बीच हेल्दी टॉक तो पहले से ही नहीं थीं वहीं अब उनके बीच दरार बढ़ती दिखाई दे रही है. अक्षरा सिंह (Akshra Singh) उर्फी जावेद ने बातचीत के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को ‘मौसी’ कहकर पुकारा. दोनों ने बातचीत करते हुए यह भी कहा कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि शमिता की उम्र इतनी है. बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद भी अक्षरा नहीं रुकीं और वे शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर शेमिंग करती नजर आईं. इसके साथ ही वे कहती हैं कि शमिता तो उनकी मां की उम्र की हैं. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.