apanabihar 3 20

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) पर सभी देशवासियों को गर्व है। देश भर से उनके लिए बधाईयों के संदेश और इनामों की घोषणाएं हो रही हैं। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) को कंपनी की आगामी एसयूवी XUV700 उपहार में देने का वादा किया है। नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की। दरअसल ट्विटर पर उनके एक फॉलोअर ने महिंद्रा से नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) को XUV700 उपहार में देने के लिए कहा। जिस पर आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हां बिल्कुल. हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा.”

उन्होंने फौरन महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे “नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने” को कहा। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब Anand Mahindra ने किसी खिलाड़ी को कार गिफ्ट करने का वादा किया हो। इससे पहले उन्होंने रियो ओलंपिक की पदक विजेता साक्षी मलिक और पीवी सिंधू को महिंद्रा की थार का गिफ्ट की थी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.