apanabihar 4 15

आज हम आपको बॉलीवुड की उन फेमस एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जो की बिहार से है पर इसके बाद भी उन्होंने कभी भोजपुरी फिल्मो में काम नहीं किया उन्होंने अपने डेब्यू और साथ ही नाम,पैसा शोहरत सब कुछ बॉलीवुड से कमाई और आज उनके फैंस दुनिया बार में है इसके साथ ही इस लिस्ट में एक ऐसी है जो की हॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुकी है।

Also read: पटना सहित इन 24 जिलों में होगी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

1 129

नीतू चंद्रा जो की अक्षय और जॉन अब्राहम जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है आपको बता दे की उनका जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ है वो पहले एक मॉडल थी बाद में एक एक्ट्रेस बानी और अब वो एक प्रोडूसर है वैसे वो किसी भी भोजपुरी फिल्म में नजर नहीं आईं।

Also read: बिहार में 24 मई तक होगी बर्षा, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Neha Sharma: Working with Ila Arun a highlight of 'Aafat-e-Ishq' shoot -  YesPunjab.com

नेहा शर्मा जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई मोहित शर्मा की फिल्म क्रुक से अपने करियर की शुरुआत की थी नेहा बिहार के भागलपुर में जन्मीं है वो बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्मो में काम कर चुकी है पर उन्होंने कभी भी भोजपुरी फिल्म नहीं किया है।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

3 107

संदली सिन्हा की डेब्यू फिल्म “तुम बिन” जो की साल 2001 की एक हिट फिल्म थी पर इस फिल्म के बाद भी उनका करियर की खास नहीं रहा था वैसे एक असफल करियर होने के बाद भी उन्होंने कभी भी कोई भोजपुरी फिल्म है की थी।

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

4 73

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का जन्म बिहार के जमशेदपुर में हुआ था वैसे वो अलग बात है की बाद में वो अमेरिका चली गई थी वैसे अब जमशेदपुर झारखंड का हिस्सा हो गया है प्रियंका ने भी कभी कोई भोजपुरी फिल्म नहीं की है।

5 42

शत्रुघ्न सिन्हा जी जो की बिहारी बाबू के नाम से लोगो के बीच में जाने जाते है उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी आज तक किसी भोजपुरी फिल्म में काम नहीं किया है पर उनके पिता शत्रुघ्न जी कई भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुके है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.