apanabihar 2 13

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में बुधवार को खेले गए 57 किग्रा वर्ग के कुश्ती के सेमीफाइनल मैच में भारतीय पहलवान रवि दहिया को काटने वाले कज़ाकस्तान के रेसलर नूरइस्लाम सनायेव पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) जमकर भड़के हैं. रवि दहिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में हार की कगार पर पहुंचकर इस पहलवान ने बेहद शर्मनाक हरकत की थी.

दहिया को कज़ाकस्तान के रेसलर ने काटा 

कज़ाकस्तान के रेसलर नूरइस्लाम सनायेव ने आखिरी मिनट में भारतीय पहलवान रवि दहिया को हाथ पर जोर से दांत काट लिया था. रवि इस दर्द को सहते रहे और सनायेव को छोड़ा नहीं और अंत में जीत दर्ज करके ही उठे. रवि दहिया के हाथ पर गहरा घाव देखने को मिला.

सहवाग ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

वीरेंद्र सहवाग ने कज़ाकस्तान के रेसलर नूरइस्लाम सनायेव को ट्विटर पर जमकर लताड़ा. सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह कितना गलत है, जब रवि दहिया की हिम्मत नहीं तोड़ पाया तो कज़ाकस्तान के रेसलर नूरइस्लाम सनायेव ने यह किया. बहुत ही शर्मनाक लूजर सनायेव. गजब रवि बहुत सीना चौड़ा किया आपने.’

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.