AddText 01 21 06.54.12

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमें एक युवती ने पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

लेकिन अब रेलवे ट्रैक पर मंगलवार रात 19 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप की बात झूठी निकली है। आरोप लगाने के 24 घंटे बाद ही बुधवार शाम युवती ने जुर्म कबूल कर लिया है।

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

युवती ने पुलिस को बताया कि, वह कुछ पुरानी घटनाओं से परेशान थी और सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर गई थी। वहां पर उसने युवक को फंसाने का प्लान बनाया और झूठी कहानी गढ़ी।

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

पुलिस ने बताया कि इस केस में जांच के दौरान हमें बुधवार को सुबह रेलवे कॉलोनी के पास से जो वीडियो फुटेज मिले थे, उसे देख युवती कंफ्यूज हो गई थी।

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

वहीं, पुलिस को इस केस में युवती को लेकर पहले ही शक हो गया था। साथ ही पूछताछ में भी युवती लगातार अपने बयान से पलट रही थी। इससे पुलिस को समझ आ गया था कि, युवती उन्हें गुमराह कर रही है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.