apanabihar 8 5

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Shaadi) के वीडियोज इन दिनों पर खूब वायरल हो रहे हैं. कभी दुल्हन या तो कभी दूल्हा एक से बढकर एक कारनामा कर बैठते हैं कि उनके चर्चों से सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया पटी रहती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन पुश अप मारती हुई नजर आ रही है.

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन ने बेहद ही शानदार लहंगा पहना हुआ है, और इस दौरान वह पुश-अप करती नजर आ रही हैं.

दुल्हन को पुशअप करते हुए देख लोग बेहद हैरान हैं, क्योंकि लहंगा बेहद ही भारी दिख रहा है. उसमें भी एक्सरसाइज कर पाना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

इसे जिस यूजर ने शेयर किया है उसने कैप्शन में कई हैशटैग भी दिए हुए हैं. जिसमें लहंगा, ज्वेलरी, मेकअप, फोटोग्राफी सबका क्रेडिट भी दिया गया है. यह एक बिल्डिंग का लग रहा है जिसमें एक शीशा लगा हुआ है और उस पार एक और खूबसूरत बिल्डिंग नजर आ रही है.

View this post on Instagram

A post shared by aana arora (@aan4490)

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.