apanabihar 1 8

इंटरनेट (internet) पर आज कल बहुत विडियो वायरल (Viral Videos) हो रहें है जों महंगे फोन्स के साथ एक्सपेरीमेंट करते हैं और बताते हैं कि यह फोन कितना मजबूत है. एक यूट्यूबर (YouTube) ने आईफोन 11 प्रो को पटाखों के साथ डिब्बे में बंद कर दिया. उसके बाद यूट्यूबर (YouTube) ने डिब्बे में आग लगा दी. यह बात सुन कर आपको भी हैरानी होगी, लेकिन यह सच है. अब आप सोच रहे होंगे कि फोन क्या बचा होगा. लेकिन सच्चाई हैरान करने वाली है. आइए देखते हैं क्या हुआ…

Also read: Infinix GT Ultra 5G is coming to make a splash in the gaming world, will get powerful processor

फेमस यूट्यूबर (YouTube) पेज टेकरैक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शख्स ने पटाखों के साथ आईफोन 11 प्रो को डिब्बे में बंद कर दिया. इस एक्सपेरीमेंट वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के यूट्यूब पर 38 लाख व्यूज हो चुके हैं.

Also read: Launch date of Vivo V30 Series confirmed, know the color and features of the phone

क्या किया शख्स ने

शख्स ने आईफोन 11 प्रो लिया. उसको एक डिब्बे में डाल दिया. फिर उसके बाद ऊपर उसने बहुत सारे पटाखे रख दिए. डिब्बे को पटाखों से पूरा भरने के बाद उसने डिब्बे को लॉक कर दिया. उसने रस्सी जलाने के लिए एक छोटा सा छेद किया था. जैसे ही उसने आग लगाई तो पटाखे फूटने लगे. 

Also read: All other phones pale in comparison to this phone, it emits 600% louder music from the speaker

हैरान कर देने वाला आया रिजल्ट

पटाखे जब पूरे जल गए तो शख्स ने डिब्बे को फिर खोला. वो आईफोन को ढूंढने लगा. जैसे ही उसने आईफोन हाथ में लिया तो वो पूरी तरह से काला था. जैसे ही उसने फोन से बारूद हटाया तो फोन चलती कंडीशन में था. जी हां… फोन को कुछ भी नहीं हुआ था.

Also read: Motorola Bendable Phone introduced, will fit in the hand

देखें Video:

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.