apanabihar 8 23

अक्सर प्यार में धोखा खाये युवा गलत कदम उठा लेते हैं, बैतूल के एक युवा ने प्यार में धोखा खाने के बाद इसे बिजनेस आइडिया बना लिया। प्यार में चोट खाने के बाद उसने जिंदगी ही बदल ली। पैसा जुटाकर गांव में ही चाय की दुकान खोली और नाम रखा ‘बेवफा चाय वाला’। महज नाम से ही वह गांव में चर्चा में आ गया। अब उसकी दुकान पर आकर बोर्ड के साथ लाेग सेल्फी ले रहे हैं।

मामला बैतूल जिले के ढोढरोमोहार गांव का है। यहां रहने वाला आदिवासी युवक मंगल सिंह एक लड़की से बेतहाशा प्रेम करता था। लड़की भी उससे प्यार करती थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन होनी को ये मंजूर नहीं था। लड़की के परिवार वालों को जब इसका पता चला उन्होंने दोनों का विरोध किया। लड़की ने परिवार वालों का पक्ष लिया। फिर दोनों का मिलना-जुलना भी बंद हो गया। दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। लड़की के परिवार वालों ने उसकी दूसरी जगह शादी कर दी।

रहने लगा परेशान, फिर जैसे-तैसे संभला
ब्रेकअप के बाद मंगल टूट चुका था। मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। आखिरकार दोस्तों के समझाने पर जैसे-तैसे संभला। तय किया कि वह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएगा, जिससे परिवार वालों को परेशानी हो। जिंदगी को आगे बढ़ाकर मजदूरी करके पैसे जोड़े। इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग के पास चाय की दुकान खोली। अपने प्यार को हमेशा याद रखने के लिए दुकान का नाम रखा ‘बेवफा चाय वाला’।

अब लोग सेल्फी लेने आते हैं
मंगल की दुकान को खोले हुए महज 4 महीने ही हुए हैँ। दुकान के नाम से युवाओं के बीच इसका अच्छा क्रेज है। युवा आकर यहां सेल्फी भी लेते हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.