apanabihar 16 6

बिहार की राजनीति में हर दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर बड़े दावे करते रहे हैं. पहले आरजेड़ी विधायक भाई वीरेंद्र (RJD MLA Bhai Virendra) ने बड़ा दावा करते हुए बिहार में बड़े बदलाव की बात कही. राजद विधायक ने कहा कि 15 अगस्त तक बिहार की सत्ता में बड़ा बदलाव दिखेगा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्यमंत्री के रूप में झंडा फहराएंगे. जाहिर है आरजेडी के कद्दावर नेता के दावे के बाद बिहार की सियासत गरमा गई और सत्ताधारी भाजपा व जदयू ने मिलकर आरजेडी एमएलए के दावे पर पलटवार करना शुरू कर दिया.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन तीन 3 जिलों में बनेगा 160 किलोमीटर का नया हाईवे

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के दावे के बाद बीजेपी ने इसे आरजेडी का डर बताया है. बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि राजद को खुद पार्टी टूटने का डर सता रहा है इसलिए इसके नेता ऐसे बयान दे रहे हैं. आरजेडी के लोग ख्याली पुलाव पकाते रहें पर कुछ नहीं होने वाला है. नवल किशोर यादव ने कहा कि 15 अगस्त तक कहीं आरजेडी खुद न टूट जाये क्योंकि राजद विधायकों में बहुत आक्रोश है और वो खुद बाहर निकलना चाहते हैं. आरजेडी समय-समय पर ऐसी बातें इसलिए करती है ताकि विधायकों में जोश बनाये रखे और पार्टी ना टूटे.

Also read: मुंबई से बिहार आने वालों के लिए अच्छी खबर, चलेगी 92 समर स्पेशल ट्रेन

जेडीयू ने कहा आरोपी की ताजपोशी हास्यास्पद
आरजेडी के तेजस्वी की ताजपोशी के दावे को हास्यास्पद बताते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी उसकी ताजपोशी करना चाहती है जो आरोपी है और जिसपर मुकदमा चल रहा है. बिहार में विकास करने वाले सत्ता में रहते हैं न कि 420 का काम करने वाले. आरजेडी खुद मुख्यमंत्री बनाते रहे और राज करते रहे. बिहार में जनता कभी मौका देने वाली नहीं है.

Also read: बिहार में बनने जा रही है चमचमाती एलिवेटेड सड़क, खर्च होंगे 15000 करोड़

Also read: बिहार के लोगो के लिए अच्छी खबर, राज्य के इन स्टेशनों से होकर दौड़ेगी में बुलेट ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.