apanabihar 11 16

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) टोक्यो ओलंपिक में अपना मेडल पक्का करने से सिर्फ एक कदम दूर हैं. पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने टोक्यो ओलंपिक में खेले गए बैडमिंटन महिला एकल मुकाबलों के प्री-क्वार्टर फाइनल में डेनमार्क की मिया ब्लीचफेट को हराया. पीवी सिंधु (PV Sindhu) क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं.

Also read: Summer Special Train: दिल्ली से बिहार आना हुआ हुआ आसान, चलेगी स्पेशल ट्रेनें

पीवी सिंधु की क्वार्टर फाइनल में एंट्री

Also read: Vande Metro Train: बिहार में अब चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन, जाने कौन से जिले से चलेगी

रियो ओलंपिक में रजत पदक जीत चुकीं सिंधु ने गुरुवार को डेनमार्क की मिया ब्लीचफेट को सीधे गेम में हराया. इसी के साथ ही पीवी सिंधु (PV Sindhu) क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं. सिंधु ने 41 मिनट तक चले मुकाबले में मिया के खिलाफ 21-15, 21-13 से जीत दर्ज की. मिया के खिलाफ सिंधु की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है. भारतीय खिलाड़ी को मिया के खिलाफ एकमात्र हार का सामना इसी साल थाईलैंड ओपन में करना पड़ा था.

सिंधु मेडल पक्का करने से एक कदम दूर

ओलंपिक में दो व्यक्तिगत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनने के लिए सिंधु का सामना क्वार्टर फाइनल में जापान की अकाने यामागुची और कोरिया की किम गुएन के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा. सिंधु ने शुरू से ही शानदार खेल दिखाया. उन्होंने गजब की तेजी और मूवमेंट दिखाई और अपने स्मैश तथा क्रॉस कोर्ट रिटर्न से मिया को काफी परेशान किया. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.