apanabihar 3 19

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो काम की तलाश में अंधेरी घूमते थे, लेकिन छह साल तक उन्हें कुछ नहीं मिला। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उन सालों में कुछ भी नहीं कमाया, और उनकी पत्नी ने खर्चों और बेसिक जरूरतों का ख्याल रखा था।

2004 से 2010 के बीच कुछ भी नहीं कमाते थे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैंने 2004 और 2010 के बीच कुछ भी नहीं कमाया। वो (उनकी पत्नी मृदुला) हमारे घर के रखरखाव में शामिल सभी खर्चों का बोझ उठाती थी। मैं अंधेरी में घूमता था और लोगों से विनती करता था कि कोई एक्टिंग करवा लो, कोई एक्टिंग करवा लो। लेकिन उस समय किसी ने मेरी बात नहीं सुनी। अब, जब मैं घर जाता हूं, तो मुझे मेरे पार्किंग में फिल्में ऑफर होती हैं।”

पंकज की पत्नी ही घर के बेसिक जरूरतों का सारा खर्च उठाती थीं

पंकज ने आगे कहा, “मुझे अपनी पार्किंग में डायरेक्टर्स मिलते हैं, मुझसे पूछते हैं कि ‘आप कहां हैं? मैं आपके साथ एक फिल्म करना चाहता हूं, कृपया एक नरेशन के लिए बैठिए’। पहले, मैंने संघर्ष किया, लेकिन अंधेरी में उनकी तलाश करने पर भी मुझे कोई नौकरी नहीं मिली, लेकिन अब मेरी पार्किंग में फिल्मों की लाइनें लग रही हैं। उन संघर्ष के दिनों में, मृदुला घर के किराए से लेकर अन्य बेसिक जरूरतों का सारा खर्च उठाती थीं।”

फिल्म ‘मिमी’ में नजर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी इस समय नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मिमी’ में कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की रिलीज की तारीख को आखिरी समय में बदल दिया गया था, और इसे ऑनलाइन लीक होने के कुछ घंटों बाद सोमवार शाम को ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मनोज पाहवा, सई ताम्हणकर और सुप्रिया पाठक भी हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.