apanabihar 13 10

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी का एक वीडियो (Wedding Video) जमकर वायरल हो रहा है. स्टेज पर शूट किए गए इस वीडियो (Viral Video) को देखकर आपको हंसी तो आएगी, लेकिन एक शख्स पर दया भी जरूर आएगी. दरअसल, शादियों में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोग स्टेज पर चढ़ जाते हैं लेकिन जरूरी नहीं है कि हर कोई अपनी खुशी से फोटो क्लिक करवा रहा हो.

सूट-बूट में कांपा शख्स

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के बीच में खड़ा है. साफ पता चल रहा है कि वह दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए स्टेज तक आया है. लेकिन वीडियो (Viral Video) में एक मजेदार ट्विस्ट भी है. दरअसल, सूट-बूट में तैयार होकर आया यह शख्स दूल्हा-दुल्हन के एकदम बीच में खड़े होकर कांप रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कोट की स्लीव से पोंछी आंखें

फोटो खींचने के बाद फोटोग्राफर (Wedding Photographer) उस शख्स को स्टेज से नीचे जाने का इशारा करता है. दूल्हा-दुल्हन के बीच से हटने पर शख्स उदास हो जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं, उसे अपनी आंखों के आंसू पोंछते हुए भी देखा जा सकता है. वह अपने कोट की आस्तीन से आंखें साफ कर रहा है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.