apanabihar 2 16

बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया कुछ ऐसी है कि सेलेब्रिटीज हर वक्त कैमरा और लोगों के अटेंशन से घिरे होते हैं. सुपरस्टार्स के साथ तो ऐसा होता ही है लेकिन जब बात बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की हो तो यही अटेंशन कई गुना हो जाता है. जब चारों तरफ कैमरे हों तो ऐसे में बहुत ज्यादा एहतियात के साथ रहना जरूरी हो जात है. लेकिन कई बार इतना ख्याल रखने पर भी एक्ट्रेसेज के आउटफिट के साथ कुछ न कुछ गड़बड़ हो जाती है और वह कैमरा पर भी रिकॉर्ड हो जाती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भारी शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं.

सोनम कपूर

Sonam Kapoor
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इंडस्ट्री की वो डीवा हैं जिन्हें बेहद यूनिक और मॉर्डन आउटफिट्स पहनने के लिए भी जाना जाता है. उन्हें शॉपिंग का शौक है और वह पब्लिक इवेंट्स में काफी यूनिक अंदाज में नजर आती हैं. ऐसा ही एक मौका था जब वह काफी रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई थीं लेकिन इसी बीच कैमराज ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड कर लिया जो सोनम कभी नहीं चाहेंगी.

आलिया भट्ट

Alia Bhatt
फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ को प्रमोट करने के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कई पब्लिक इवेंट्स किए. इसी दौरान जब वरुण धवन (Varun Dhawan) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को गोद में उठाया तो कपड़ा पतला होने के चलते उनकी अंडरगारमेंट दिखने लगी और क्योंकि चारों तरफ कैमरे थे तो ये शर्मिंदगी भरा मोमेंट कैप्चर भी हो गया.

करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Khan
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक इवेंट में पहुंचीं तो लोगों ने नोटिस किया कि उनके ब्लाउज को सेफ्टीपिन के सहारे रोका गया है. दरअसल इवेंट से ठीक पहले करीना के ब्लाउज ने धोखा दे दिया था. जिसके चलते उन्होंने सेफ्टीपिन के सहारे ब्लाउज को रोक रखा था.

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra
पापाराजी के सामने एक बार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल उनकी ड्रेस की जिप बीच से खुल गई थी जिसके बाद इससे पहले की कुछ गड़बड़ होती वो तुरंत वहां से भागकर आड़ में चली गईं.

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जैकेट उनके बगल से फट गई थी. ये मोमेंट भी कैमरा में रिकॉर्ड हो गया था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.