apanabihar 7 13

अपने दुल्हन की विदाई तो देखि हो पर आज हम आपको भारत शायद सबसे अलग और सबसे महंगी विदाई के बारे में बताने वाले है राजस्थान के भरतपुर जहा पर दुल्हन की हेलिकॉप्टर से विदाई की इच्छा उसके ससुर ने पूरी की है।

Also read: सस्ता हुआ सोना, चांदी 90 हजार के पार, जाने आपके शहर में क्या है रेट

बिडगमा के रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर की रहने वाली इस लड़की से तय हुई थी नरेंद्र बारात लेकर छतरपुर पहुंचे और दुल्हन की विदाई सुबह होनी थी तभी दुल्हन की इच्छा थी कि उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो इसे सुनकर ससुर ने अपनी बहू को सुप्रिसे देते हुए उसके लिए हेलिकॉप्टर मंगवाया।

Also read: सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव में भी गिरावट, जाने 22 कैरेट सोना का रेट

विदाई के दौरान ही छतरपुर के आसमान पर हेलिकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया जिसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी वही जब दुल्हन ने हेलिकॉपटर को देखा तो उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।

Also read: राजस्थान से पटना के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन, जाने किराया व रुट

दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव बिडगमा के लिए उड़ान भरी तो वही दूल्हे के गांव में भी हेलिकॉप्टर से आ रही दुल्हन को देखने के लिए वह पर भी भीड़ जुट गई थी।

Also read: एकाएक गिरा सोने का भाव, देखें सोने का ताजा रेट

जैसे ही हेलीकाप्टर गांव में लैंड हुए घरवाले दूल्हा और दुल्हन का स्वागत करने में जुटे थे तो वही गांव वाले हेलिकॉप्टर को देखने में व्यस्त दिखाई दिये इसके साथ ही परिवार के लोगों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से विदाई में पांच लाख का खर्च आया है।

दुल्हन की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर की तरफ से दिया गया ये एक खास तोहफा था जो शायद न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन बल्कि पुरे जिला याद रखने वाला है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.