apanabihar 2 14

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता काफी समय से शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. बबीता जी का यूं शो से गायब हो जाना कई लोगों को रास नहीं आया और वो समझने लगे कि अब एक्ट्रेस की शो से विदाई हो गई है. इस पर अब खुद बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का जवाब आया है.

मुनमुन ने अफवाहों को बताया गलत

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने खुद से जुड़ी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि किस तरह गलत रिपोर्टिंग ने उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर डाला.

‘शूट नहीं तो मैं क्यों जाती’

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शूटिंग नहीं करने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. ईटाइम्स से बात करते हुए मुनमुन कहती हैं कि ‘पिछले दो-तीन दिनों में ऐसी झूठी बातें बताई गईं जिनका मेरी जिंदगी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा. लोग कह रहे हैं मैंने शो के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया. यह पूरी तरह से झूठ है. सच तो यह है कि शो के ट्रैक में मेरी जरूरत नहीं थी इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया.’

‘मैं खुद करूंगी ऐलान’

एक्ट्रेस का कहना है, ‘सीन और अगला ट्रैक प्रोडक्शन तय करता है. मैं यह तय नहीं करती. मैं सिर्फ काम पर जाती हूं. अपना काम करती हूं और वापस आ जाती हूं. जाहिर है अगर सीन में मेरी जरूरत नहीं होगी तो मैं शूटिंग नहीं करूंगी.’ मुनमुन (Munmun Dutta) ने कहा कि अगर मैं शो को अलविदा कहने की की योजना बना रही हूं तो मैं खुद इसका ऐलान करूंगी क्योंकि दर्शक मेरे किरदार से जुड़े हुए हैं. अनुमान लगाने की बजाय उन्हें सच्चाई जानने का हक है.

मिशन कौवा का हिस्सा नहीं थीं मुनमुन

आपको बता दें, पिछले दिनों कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में शूटिंग को बैन कर दिया गया था. जिसके बाद सभी कलाकारों और क्रू को दमन में शिफ्ट किया गया है. वहां पर ही शूट हुए एपिसोड  ‘मिशन कौवा’ का मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हिस्सा नहीं थीं, तब ही से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.