apanabihar 13 6

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वक्त श्रीलंका में हैं. वनडे सीरीज भारतीय टीम ने 2-1 से जीत ली है. वहीं टी20 सीरीज का आज होगा, ऐसे में भारतीय टीम इस सीरीज में भी बढ़त बनाने की कोशिश में होगी.

इसी बीच चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस का वीडियो अपलोड किया है. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. 

धनश्री ने अपने डांस से मचाया तहलका

धनश्री (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नए डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जबर्दस्त डांस कर रही हैं. डांस करते वक्त धनश्री का एनर्जी लेवन देखने वाला है. धनश्री (Dhanashree Verma) का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CRvQv09J0RP/?utm_source=ig_web_copy_link

बेहद शानदार डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि धनश्री के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 4 मिलियन है. इसके अलावा धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.