apanabihar 17 2

बिहार में इन दिनों दिलखुश कुमार की कैब सर्विस Arya-Go काफी नाम कमा रही है अपने कम बजट और ओला उबर की तरह ही अच्छी सर्विस देने के कारणों से बिहार की कैब सर्विस काफी प्रसिद्ध हो गई है बता दें कि इस शादियों के सीजन में दिलखुश कुमार कि यह कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर के आई है जो कि काफी चर्चा में बना हुआ है  बताया जा रहा है की यह बहुत ही किफायती और इसे रेंट पर भी लेना आसान है।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

जानिए क्या क्या है खाश ऑफर बिहार में जब से दिलखुश कुमार ने लोकल कैब सर्विस कंपनी Arya-Go की शुरुआत की है तब से यह बिहार के लोगों की पहली पसंद बना हुआ है इसके साथ ही कंपनी के मालिक दिलखुश कुमार आए दिन अपने कैब के कस्टमर के लिए नए नए ऑफर्स लाते रहते हैं इसी बीच इस खास वेडिंग ऑफर के बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हमने यह फैसला लिया है कि मात्र 21 हजार में हमारी कंपनी 21 लग्जरी स्विफ्ट डिजायर कार लोगों को देगी.जो की एक बारात जाने के लिए पर्याप्त रहेगा उनका यह ऑफर बाजार के उन लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है जो रिजर्व के नाम पर लोगों से मनचाहा पैसा वसूल करते हैं।

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

इसके साथ ही उन्होंने यह जानकारी दी कि अभी बिहार में जो रिजर्व का कांसेप्ट है उसमें पैसे तो खूब लिए जाते हैं लेकिन रिजर्व के नाम पर अक्सर लोगों को छोटी गाड़ियां प्रदान की जाती है. जिसके बाद उन्हें बारात में जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. हमने बिहार में वेडिंग के अवसर पर यह शानदार ऑफर लांच किया है जिसके बाद से लोगों के पैसे तो बचेंगे ही साथ ही साथ उनके बारात में भी खूब रौनक आएगी.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.