apanabihar 4 11

हर लड़की के अपनी शादी (Wedding) और ससुराल को लेकर कुछ अरमान होते हैं. अच्छे पति के साथ ही वह एक अच्छे घर की भी कल्पना करती है. आमतौर पर शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की पहली रात को खास बनाने की कोशिश की जाती है. सुहागरात (Suhagrat) पर उनके लिए कमरे और बिस्तर को फूलों, गुब्बारों, रंग-बिरंगी रोशनी से सजा दिया जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल (Bride Viral Video) हो रहा है, जो अपने सजे-धजे कमरे को देखकर बिल्कुल चौंक जाती है.

पहली रात सोने की परेशानी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) की अपनी अलग धूम मची रहती है. हाल ही में ‘दुल्हनिया’ नाम के अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया गया था. इस वीडियो में शादी के बाद दुल्हन जब अपने कमरे में पहुंचती है तो बिल्कुल चौंक जाती है. कमरे और बिस्तर को अच्छी तरह से सजा-धजा देखकर वह पूछती है- लेकिन सोएंगे कहां?

https://www.instagram.com/reel/CRrTfJeHFV5/?utm_source=ig_web_copy_link

देखने लायक है दूल्हे का रिएक्शन

दुल्हन की परेशानी वाजिब है और समझ में आती है. लेकिन कमरे को इतनी सुंदर तरीके से सजाने वाले दूल्हे का रिएक्शन भी देखने लायक है. उसका चेहरा देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दुल्हन के ऐसे बर्ताव और सवाल से खुश नहीं है. शायद उसे अपनी मेहनत पर पानी फिरने जैसी फीलिंग आ रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.