apanabihar 13 2

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर रैना ने कुछ बोल दिया है, जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया है और सोशल मीडिया पर लोग एक तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो दूसरी ओर यूजर्स उनके समर्थन में खड़े हैं. 

मैं भी ब्राह्मण हूं: सुरेश रैना 

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पांचवां सीजन चल रहा है. सीरीज के पहले मैच के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) भी जुड़े. तब उन्होंने उन्होंने कुछ ऐसे शब्द निकल दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर उनकी आलोचना करने लगे और माफी मांगने के लिए कहा. दरअसल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का हिस्सा रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) एक कमेंटेटर ने पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? उन्हें यहां के पहनावे में नाचते और सीटी बजाते देखा गया है. 

https://twitter.com/AdvAshutoshDube/status/1418073952354660362?s=20

इस पर  सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं. बद्री (सुब्रमण्यम बद्रीनाथ), बाला भाई (एल बालाजी) भी हैं. मुझे लगता है कि आपको वहां से कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है. हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है. मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं’.

सुरेश रैना के समर्थन में आए लोग

जहां कुछ लोगों ने सुरेश रैना को ट्रोल किया वहीं बहुत सारे लोग सुरेश रैना के सपोर्ट में भी उतर आए हैं. यूजर्स का कहना है कि सुरेश रैना ने खुद को ब्राह्मण बोलकर कुछ गलत नहीं किया है इस बात से किसी को बुरा नहीं लगना चाहिए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.