apanabihar 6 5

भारतीय शादियों (Indian Wedding) में दूल्हा सफेद घोड़ी पर चढ़कर बारात के साथ दुल्हन के घर पहुंचता है. कुछ दूल्हों को घोड़ी की सवारी करने से डर लगता है तो कुछ खूब शान से सजी-धजी घोड़ी पर सवार होकर रस्में अदा करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में राजस्थान की एक शादी का वीडियो वायरल (Rajasthan Wedding Viral Video) हुआ है. इस वीडियो (Wedding Video) में रस्मों से पहले ही दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर हवा से बातें करता हुआ नजर आ रहा है.

घोड़ी ने अचानक लगाई दौड़

यूट्यूब (YouTube) पर शादी के कई वीडियो (Wedding Viral Video) वायरल होते रहते हैं. हालांकि इस वीडियो (Wedding Video) को देखकर आप चौंक सकते हैं. यह घटना राजस्थान के अजमेर (Ajmer) की है. अजमेर के नसीराबाद के रामपुरा गांव के पास एक दूल्हे की बारात निकाली जा रही थी. तभी पटाखों का शोर सुनकर घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर रफूचक्कर हो गई. ऐसा देखते ही सारा उत्साह मायूसी में बदल गया.

दूल्हे ने की बचने की कोशिश

इस वीडियो (Wedding Video) में लिखे कैप्शन से पता चल रहा है कि तोरण की रस्म की तैयारी चल रही थी. सभी बाराती दूल्हे को घेरकर खड़े थे. हर कोई काफी खुश था. लेकिन तभी घोड़ी की इस हरकत से पूरा माहौल ही बदल गया. दूल्हे ने अपनी तरफ से घोड़ी को रोकने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन घोड़ी को रोक पाना उसके बस में नहीं था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.