blank 2 17

शिखर धवन की कप्तानी में अपना पहला मैच खेल रही टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले वनडे में 7 विकेट से करारी मात दी. इस मैच में टीम इंडिया के सभी बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. 262 रन का पीछा कर रही टीम इंडिया ने सिर्फ 3 विकेट खोकर ये मैच जीत लिया. इस जीत के साथ टीम के नए कोच बने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की शुरुआत भी बेहतरीन रही.

राहुल द्रविड़ की शानदार शुरुआत 

श्रीलंका को टीम इंडिया ने 7 विकेट से करारी मात देते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली. इसी के साथ टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का भी जीत से खाता खुला. जैसे ही भारत ने ये मैच जीता सोशल मीडिया पर लोग एक नई मांग उठाने लगे. लोगों का कहना है कि अब तो रवि शास्त्री की जगह द्रविड़ को ही टीम इंडिया का कोच बनाया जाना चाहिए. इसी बीच कई तरह के मीम्स भी जमकर वायरल हुए. 

https://twitter.com/Vazir_E_Azam/status/1416804577077248001?s=20

पहले श्रीलंका को 262 पर रोका 

अगर मैच की बात करें तो 50 ओवर के खत्म होने के बाद श्रीलंका की टीम ने 9 विकेट खोकर 262 रन बनाए. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है और श्रीलंकाई बल्लेबाजों को जमने का ज्यादा मौका नहीं दिया. भारत की ओर से कुलदीप यादव, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट झटके. वहीं, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने एक-एक विकेट लिया.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.