blank 3 15

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) से रातों-रात स्टार बन जाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) लंबे समय से हिंदी सिनेमा से दूर हैं. एक समय सलमान खान (Salman Khan) के संग रोमांस करके हिट हुईं भूमिका का भोला-भाला चेहरा आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. लेकिन अब वह भोली सी भूमिका काफी बदल चुकी हैं. देखिए भूमिका चावला की लेटेस्ट तस्वीरें…

‘तेरे नाम’ से मिली पहचान

Bhumika Chawla
2003 में बनी फिल्म ‘तेरे नाम’ से भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) ने हिन्दी सिनेमा जगत में कदम रखा था.

फिल्म की सफलता का नहीं मिला फायदा

Bhumika Chawla Instagram
‘तेरे नाम’ को सलमान खान के करियर के लिए संजीवनी माना जाता है. लेकिन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होने का कोई फायदा भूमिका को नहीं मिला.

इन फिल्मों में आईं नजर

Bhumika Chawla Bold Pics
भूमिका ने ‘तेरे नाम’ के अलावा फिल्म ‘रन’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘सिलसिले’, ‘गांधी माई फादर’, ‘दिल जो भी कहे’ जैसी हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है.

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का मिला पुरस्कार

Bhumika Chawla Latest Pics
भूमिका ने फिल्म ‘युवाकुडु’ से भूमिका ने अपने साउथ करियर की शुरुआत की थी. फिल्म एक हिट साबित हुई और इस फिल्म के लिए भूमिका को पहली बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तेलुगू फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था.

43 साल की हैं भूमिका

Bhumika Chawla New Pics
भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) का जन्म 21 अगस्त, 1978 को हुआ था.

भरत ठाकुर से की शादी

Tere Naam Actress Bhumika Chawla
4 साल तक अपने बॉयफ्रेंड रहे भरत ठाकुर को डेट करने के बाद दोनों ने 2007 में शादी की और 2014 में उन्हें एक बेटा भी हुआ.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.