blank 1 16

हर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मर्जी शामिल नहीं होती है और कई बार वे शादी से पहले आपस में ज्यादा घुले-मिले नहीं होते हैं, जिसका असर शादी (Wedding Video) वाली रात भी खूब नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जिद्दी दुल्हन का वीडियो वायरल (Bride Viral Video) हो रहा है. स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन के बीच जरा सी भी ट्यूनिंग नजर नहीं आ रही है.

दुल्हन को रसगुलल्ला खिलाने पर अड़ा दूल्हा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक शादी का रील्स वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की स्टेज पर हैं. दुल्हन के हाथ में आरती की थाली है और दूल्हा एक रसगुल्ला लिए खड़ा है. पास ही में दूल्हे का सहबाला भी है, जो इन दोनों को एकटक होकर देख रहा है. दूल्हा अपनी दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश कर रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CP_Oe9YlZpg/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो (Bride Groom Video) में जहां दूल्हा दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की अलग-अलग ट्रिक्स आजमा रहा है, वहीं दुल्हन भी अपनी जिद पर कायम है. दूल्हे की लाख कोशिशों के बावजूद दुल्हन टस से मस नहीं होती है. वह उस रसगुल्ले को अपने मुंह से टच भी नहीं होने देती है. अब यह दुल्हन की जिद है या गुस्सा, यह तो समझ से परे है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.