blank 1 15

शादियों के माहौल में अक्सर देखा गया है कि खूब नाच-गाना होता है। शादी वाले घर में शादियों की तैयारियां कई दिनों पहले से ही शुरू हो जाती हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए लोग तरह तरह के इंतजाम करते हैं। शादियों में रिस्तेदार, परिवार के लोग, दोस्त खूब मस्ती करते हैं। खूब नाच-गाना होता है लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शादियों की रौनक बहुत फीकी पड़ गई हैं। आजकल की शादियों में पहले जैसी धूमधाम देखने को नहीं मिलती हैं।

viral dance video 16 07 2021 e1626433689809

भले ही कोरोना काल में शादियों पर इसका असर देखने को मिल रहा है परंतु इन सबके बावजूद भी लोग अपनी शादी को बेहतर से बेहतर बनाने की हर संभव कोशिश करते हैं। कई महीने पहले से ही ड्रेस और मेकअप की तैयारियां होने लगती हैं। दुल्हन अपने लिए तरह-तरह की चीजें खरीदते हैं। वहीं दूल्हा भी जमकर शॉपिंग करता है। अपनी शादी में कई बार दूल्हा-दुल्हन भी डांस करना पसंद करते हैं।

bride viral dance video 16 07 2021 1 e1626433732432

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे कई शादी के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दूल्हा-दुल्हन डांस करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर दुल्हन का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन अपनी शादी में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/CPySIFSJhJv/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर दुल्हन का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन गजब डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में दुल्हन शादी के लाल जोड़े में सजी हुई है। दुल्हन अपनी शादी के दिन डांसर सपना चौधरी के मशहूर गाने “तेरी आंखों का काजल” पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है और उसके चेहरे पर खुशी साफ साफ झलक रही है। दुल्हन के चेहरे को देखकर ऐसा लगता है कि वह अपनी शादी से बहुत ज्यादा खुश है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.