blank 17 7

आम आदमी पार्टी बिहार के प्रभारी व दिल्ली के बुरारी के विधायक संजीव झा ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार अस्त-व्यस्त है और कभी भी यह गिर सकती है। बिहार दौरे पर रविवार को पटना पहुंचे संजीव झा ने आरोप लगाया कि विधायकों को अपने-अपने पाले में करने का षड्यंत्र सियासी दल रच रहे हैं।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

पटना आगमन पर आप के कार्यकर्ताओं ने हवाईअड्डे पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मीडिया से बातचीत में संजीव झा ने कहा कि बिहार में 20-20 का मैच यहां की जनता देख चुकी है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष किसी के पास बिहार के विकास का कोई विजन नहीं है। आम आदमी पार्टी ही पूरे देश में एक मात्र पार्टी है जिसके मॉडल की चर्चा देश ही नहीं दुनिया के हर कोने में हो रही है।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

इसी ‘दिल्ली मॉडल’ को बिहार की धरती पर उतारने का हमारी पार्टी ने संकल्प लिया है। कहा कि पांच दिवसीय बिहार दौरा का मकसद संगठन को हर गांव-कस्बों तक पहुंचाना है। चाचा भतीजे की नूरा कुश्ती के खेल से आम जनता तबाह हो चुकी है। पूरे घटना क्रम को देखते हुए ऐसा लगता है कि सरकार खुद अपने को बचाने में लगी है। ऐसी संभावना बन रही है कि कभी भी प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लग सकता है।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.